Pages

Search This Website

Tuesday 5 July 2022

गुजरात: प्रेमिका ने प्रेमी को जेल से रिहा किया

 

प्रेमिका ने प्रेमी को जेल से छुड़ाया : नंदसन पुलिस कर्मी सो गया 'प्रेमिका ने जेल का दरवाजा खोलकर प्रेमी को छुड़ाया'



 प्रेमी युगल भागने के बाद एक वकील के माध्यम से थाने में पेश हुआ



 मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को किया सलाखों के पीछे





 प्यार में जोड़े एक दूसरे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। प्यार करने वाले कपल अपने किरदार के लिए अपनी जान कुर्बान करने से नहीं हिचकिचाते। फिर ऐसा ही एक मामला मेहसाणा से सामने आया है। जिसमें एक नाबालिग प्रेमिका ने अपने प्रेमी को सलाखों के पीछे से भागकर मुक्त कर दिया है। बात यह है कि एक सगीरा अपने प्रेमी को लेकर भाग गई। तो उसके परिवार ने प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। हालांकि प्रेमी युगल एक वकील के जरिए थाने में पेश हुआ। इस रिपोर्ट में बाद के फिल्म नाटक का विस्तृत विवरण दिया जाना चाहिए।







 दंपती भागने के बाद थाने में दिखाई दिया



 मेहसाणा जिले के काडी में रहने वाले एक युवक को उसके महल में रहने वाली सगीरा से प्यार हो गया. अभी कुछ समय पहले दोनों प्रेमी पंखुड़ियां भाग गईं। इस संबंध में सगीरा के परिवार वालों ने युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस प्रेमी की पंखुड़ी की तलाश कर रही थी। इसी बीच फरार प्रेमी पंखिदा एक वकील के जरिए नंदासन थाने में हाजिर हुआ।



 आधी रात को दराज से चाबी हटा दें

नंदसन थाने में मौजूद पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में लेकर लॉकअप में डाल दिया. जब प्रेमिका को महिला जी.आर.डी. रखा था। इसी बीच तड़के करीब तीन बजे एक महिला जी.आर.डी. और पुलिस कर्मियों को देखते ही सब सो गए। इसके बाद प्रेमी ने प्रेमिका से दराज से चाबी लेकर लॉकअप खोलने को कहा। तो प्रेमिका ने प्रेमी के नक्शेकदम पर चलते हुए बिल्ली की दराज से चाबी लेकर ताला खोल दिया।





 प्रेमी भागने में सफल रहा, प्रेमिका पकड़ी गई



 ताला खुला तो प्रेमी फरार हो गया। हालांकि आनन-फानन में पुलिस कर्मी जाग गए। तो प्रेमी थाने से भागकर भागने में सफल रहा। प्रेमिका के भागने से ठीक पहले पुलिस ने उसे उठा लिया। पुलिस कल से प्रेमी की तलाश कर रही थी। हालांकि अभी तक कोई प्रेमी नहीं मिला है। इस संबंध में नंदासन थाना के मुख्य आरक्षक निकिताबे ने दंपति के खिलाफ एक और पुलिस शिकायत दर्ज कराई है।

No comments:

Post a Comment